Home Omg Pakistan Egg Price Reached 30 Rupees And Ginger Got 1000 People Give Hilaious Reaction On It

महंगाई ने फिर तोड़ी पाकिस्तान की कमर, 30 रुपए का अंडा, एक हजार रुपए किलो पहुंची अदरक की कीमत

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: Ayush Jha Updated Wed, 23 Dec 2020 11:40 AM IST
Egg
Egg

विस्तार

आर्थिक संकट से जूझ रहे पाकिस्तान पर लगातार महंगाई की मार पड़ती जा रहीे हैं। पड़ोसी मुल्क की अर्थव्यवस्था इस समय बुरी तरह से लड़खड़ाई हुई है। कर्ज के बोझ से कंगाली की दहलीज पर खड़े पाकिस्तान के लिए महंगाई, बेरोजगारी, बिजली, पानी और सड़क जैसी बुनियादी चीजों की दिक्कते काफी बढ़ गई है। पाकिस्तान में मंहगाई का आलम तो ये है कि यहां के लोग सुबह के नाश्ते के लिए भी तरस रहे है।

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, देश के ज्यादातर हिस्सो में ठंड के कारण अंडो की डिमांड काफी बढ़ गई है, जिस कारण अंडे की कीमत 350 रुपये प्रति दर्जन तक पहुंच गए हैं. जबकि एक किलो अदरक के दाम 1 हजार रुपए चुकाने पड़ रहे है। 
विज्ञापन

इतना ही नहीं यहां चिकन के दाम भी आसमान छू रहे है। दरअसल पोल्ट्री किसानों का कहना है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से इस बार उत्पादन में कमी आई है क्योंकि इस दौरान ज्यादातर होटल बंद रहे और शादी जैसे कई सार्वजनिक समारोह पर रोक रही।
इसके साथ ही कई किसान ने अपने व्यापार और काम को बंद करने का फैसला किया था, जिस कारण यहां मंहगाई आसमान छू रही है, सोशल मीडिया की दुनिया में इस खबर के पहुंचते ही लोग पाक सरकार के मजे ले रही है...



विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree