Firkee Logo
Home Omg Pakistan Petrol Diesel Price Hike Man Wrote A Letter To Boss Saying Allow To Come To Office By Donkey Cart
Pakistan Petrol Diesel Price Hike Man wrote a letter to boss saying Allow to come to office by donkey cart

पेट्रोल की बढ़ती कीमत से परेशान कर्मचारी ने बॉस को लिखा पत्र, कहा- गधा गाड़ी से दफ्तर आने की अनुमति दें

Pakistan Petrol-Diesel Price Hike: पेट्रोल-डीजल की कीमतों में पिछले कुछ समय से काफी ज्यादा बढ़त देखने को मिली है। आसमान छूते पेट्रोल-डीजल के दामों से त्रस्त जनता जहां एक तरफ इस समस्या से निपटने के लिए साइकिल, इलेक्ट्रिक व्हीकल, सीएनजी वाहनों या फिर पब्लिक ट्रांसपोर्ट का सहारा ले रहे हैं। वहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में तेल की बढ़ी कीमतों से परेशान एक शख्स ने एक अजीबोगरीब तरीका निकाला है। इस शख्स ने एक ऐसी तरकीब निकाली है जिसके बारे में जानकर लोग हैरान रह गए हैं। दरअसल, इस शख्स ने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के चलते कार-बाइक छोड़कर गधा गाड़ी से ट्रेवल करने के बारे में कहा है, जिसके लिए उसने अपने बॉस को एक लेटर लिखा है, जो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। ये शख्स पाकिस्तान नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (Pakistan Civil Aviation Authority) का कर्मचारी है, जिसने गधा गाड़ी से दफ्तर जाने की अनोखी मांग की है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
पाकिस्तान में तेल की बढ़ी कीमतों से परेशान एक शख्स ने एक अजीबोगरीब तरीका निकाला है। इस शख्स ने एक ऐसी तरकीब निकाली है जिसके बारे में जानकर लोग हैरान रह गए हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree