Firkee Logo
Home Omg Pakistan Two Dogs Gets Capital Punishment For Biting Lawyer In Karachi
pakistan two dogs gets capital punishment for biting lawyer in karachi

पाकिस्तान- वकील को काटने पर दो कुत्तों को सुनाई गई मौत की सजा

अब तक आपने इंसानो को जुर्म करने के बदले मौत की सजा मिलते देखी होगी लेकिन पाकिस्तान के कराची से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दो पालतू कुत्तों को मौत की सजा सुनाई गई है। दरअसल यह सजा इन दोनों कुत्तों को एक वरिष्ठ वकील को काटने की वजह से सुनाई गई है।  'गल्फ न्यूज' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला कराची का है। सुबह के समय मार्निंग वॉक पर जा रहे एक आदमी जोकि पेशे से वकील हैं, पर अचानक से दो कुत्ते आकर हमला कर देते हैं जिसके बाद वे बुरी तरह घायल हो जाते हैं। हालांकि घटना के बाद इन कुत्तों के मालिक ने उनसे माफी भी मांगी लेकिन मामला सुलझाया नहीं जा सका जिसके बाद तय किया गया की दोनों कुत्तों को मौत की नींद सुला दिया जाएगा। 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
पाकिस्तान के कराची से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां दो पालतू कुत्तों को मौत की सजा सुनाई गई है। दरअसल यह सजा इन दोनों कुत्तों को एक वरिष्ठ वकील को काटने की वजह से सुनाई गई है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree