Firkee Logo
Home Omg People Lick Restaurant Wall Along With Eating Food Himalayan Rock Salt Wall In Restaurant
People lick restaurant wall along with eating food himalayan rock salt wall in restaurant

अजब-गजब: इस रेस्टोरेंट में खाना खाने के साथ लोग दीवार को भी चाट लेते हैं, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Restaurant Food: दुनियाभर में कई तरह के रेस्टोरेंट्स हैं, जहां पर अलग-अलग तौर तरीके अपनाए जाते हैं। कई बार ये अनोखे तौर तरीके बेहद अजीब भी होते हैं साथ ही ये इनकी पहचान बन जाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही अजीबोगरीब  के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यहां आने वाले लोगों को इस रेस्टोरेंट में बनी एक दीवार को चाटने के लिए प्रेरित किया जाता है। जी हां, ये सुनने में भले ही अजीब लग रहा है, लेकिन ये सच है। बता दें कि अमेरिका के एरिजोना शहर में एक जगह है, जिसका नाम स्कॉट्सडेल (Old town Scottsdale) है। इस इलाके में 'द मिशन' (The Mission) नाम का एक रेस्टोरेंट है, जहां आने वाले लोगों को खाने के साथ रेस्टोरेंट की दीवार को भी चाटकर टेस्ट करना होता है। अब आप सोच रहे होंगे कि लोग आखिर ऐसा क्यों करते हैं। तो आइए जानते हैं इसके पीछे क्या वजह है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अमेरिका के एरिजोना शहर में एक जगह है, जिसका नाम स्कॉट्सडेल (Old town Scottsdale) है। इस इलाके में 'द मिशन' (The Mission) नाम का एक रेस्टोरेंट है, जहां आने वाले लोगों को खाने के साथ रेस्टोरेंट की दीवार को भी चाटकर टेस्ट करना होता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree