Firkee Logo
Home Omg Person Made Car From Waste Matterial Desi Jugad The Whole Family Can Go To Ride
person made car from waste matterial desi jugad the whole family can go to ride

Desi Jugaad Video: इस शख्स ने कबाड़ से ऐसे बना दी गाड़ी, पूरा परिवार घूमने जा सकता है एक साथ, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

भारत एक ऐसा देश है जहां किसी भी काम को करने के लिए लोग पहले कोई न कोई जुगाड़ की तलाश करते हैं। काम करने से पहले लोग यह खोजते हैं कि अगर कोई जुगाड़ मिल जाए तो काम आसान हो जाए। जुगाड़ से काम करने में पैसे भी कम लगते हैं। भारत में भारी से भारी काम को लोग जुगाड़ के सहारे बड़ी आसानी के साथ कर सकते हैं। अक्सर ऐसे लोग मिल जाएंगे जो हर काम जुगाड़ के सहारे ही करते हैं। ऐसा ही जुगाड़ एक किसान ने बना डाला है। किसान ने एक जुगाड़ गाड़ी बना ली है जिसमें बैठकर उसका पूरा परिवार घूमने जाता है।  

इंजीनियर का दिमाग घूम गया 
 
किसान ने जो जुगाड़ गाड़ी बनाई है उससे बड़े-बड़े इंजीनियरों का दिमाग घूम गया है। इंजीनियर समझ नहीं पा रहे हैं की किसान ने ये जुगाड़ गाड़ी कैसे बना ली? सबसे अच्छी बात यह है कि इस जुगाड़ गाड़ी की मदद से अब किसान के परिवार को कहीं भी जाने के लिए समस्या नहीं होगी। इस गाड़ी से पहले किसान के पास न तो कोई गाड़ी थी न ही कोई साइकिल। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
किसान ने अपने जुगाड़ से एक देसी गाड़ा बनाई है। इस गाड़ी से पहले किसान के पास एक साइकिल भी नहीं थी। अब जुगाड़ गाड़ी होने से किसान का परिवार आराम से घूमने जाता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree