Firkee Logo
Home Omg Photographer Changes Life Of The Girl Kisbu Selling Balloons Changed Luck Overnight
photographer changes life of the girl kisbu selling balloons changed luck overnight

रातों-रात ऐसे बदल गई गुब्बारे बेचने वाली लड़की की किस्मत, नया रूप देखकर हर कोई हैरान

आज कल सोशल मीडिया का महत्व हमारे जीवन में बहुत बढ़ गया है। इंटरनेट के जरिए कई लोगों की किस्मत रातों रात बदल गई है। आपने ऐसे कई मामलों के बारे में सुना होगा। ऐसे में आप सबसे अच्छे उदाहरण के रूप में रानू मंडल और काचा बादाम गाना गाने वाले भुबन बादायकर का नाम ले सकते हैं। इनके अलावा एक और लड़की है जिसकी जिंदगी इंटरनेट के जरिए रातों रात बदल गई है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीर सनसनी बनी हुई है जो मेले में गुब्बारे बेच रही है। इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा दिया है।

वहीं अब इससे जुड़े कई रील्स भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। दरअसल, इसमें गुब्बारे बेचने वाली एक लड़की की मेकओवर की तस्वीरें हैं जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। तस्वीर वायरल होते ही लड़की की किस्मत बदल गई, लेकिन आइए आज आपको बताते हैं कि इसके पीछे आखिर किसका हाथ है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस सब की शुरुआत तब हुई जब पय्यान्नूर स्थित फोटोग्राफर अर्जुन कृष्णन ने कन्नूर अंडाल्लुरकावु उत्सव में एक गुब्बारे बेचने वाली लड़की को देखा। लड़की गुब्बारों और रोशनी के बीच खड़ी थी जिसे देखकर उसके मन इस नजारे को कैमरे में कैद करने का आइडिया आया। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree