Firkee Logo
Home Omg Picture Of A Person Selling Kebabs In Kashmir Won The Pink Lady Food Photographer Of The Year 2022
Picture of a person selling kebabs in Kashmir won the Pink Lady Food Photographer of the Year 2022

कश्मीर में कबाब बेचने वाले शख्स की इस तस्वीर ने जीता अंतरराष्ट्रीय अवॉर्ड, आप भी देखें अनोखी तस्वीर

Indian Photographer Debdatta Chakraborty: आजकल मोबाइल में कैमरा होने की वजह से हर कोई तस्वीर खींच सकता है, लेकिन बेहद कम लोग ही हैं, जो इस काम को अनोखे और बेहतरीन अंदाज में करते हैं। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि तस्वीर लेना भी एक कला है। इसलिए अच्छी तस्वीर लेने वालों को कई तरह के पुरस्कार से भी नवाजा जाता है। हाल ही में कश्मीर के श्रीनगर में एक स्ट्रीट वेंडर की तस्वीर के लिए भारतीय फोटोग्राफर देबदत्त चक्रवर्ती (Debdatta Chakraborty) को पिंक लेडी फूड फोटोग्राफर ऑफ द ईयर 2022 (Pink Lady Food Photographer of the Year 2022) का विजेता घोषित किया गया है। इस तस्वीर का नाम कबाबियाना (Kebabiyana) है, जिसमें एक वेंडर को धुएं से भरे फूड जॉइंट पर काम करता देखा जा सकता है। वह पूरी तरह से धुएं से घिरा हुआ है, क्योंकि इस दौरान वह कबाब पर ब्रश की मदद से ऑयल लगा रहा है। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हाल ही में कश्मीर के श्रीनगर में एक स्ट्रीट वेंडर की तस्वीर के लिए भारतीय फोटोग्राफर देबदत्त चक्रवर्ती (Debdatta Chakraborty) को पिंक लेडी फूड फोटोग्राफर ऑफ द ईयर 2022 (Pink Lady Food Photographer of the Year 2022) का विजेता घोषित किया गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree