Firkee Logo
Home Omg Police Arrested A Cow On The Charge Of Murder Know The Whole Matter
police arrested a cow on the charge of murder, know the whole matter

अजब गजब: हत्या के आरोप में पुलिस ने किया गाय को गिरफ्तार, पूरी बात जानकर रह जाएंगे हैरान

Police Arrested A Cow:जब कोई व्यक्ति कोई अपराध करता है, तो कानून उसको सजा देने के लिए पहले उसे हिरासत में ले लेती है। लेकिन इन दिनों एक मामला काफी चर्चा में है, जिसमें पुलिस ने संगीन अपराधी के तौर पर एक गाय को हिरासत में लिया है। जी हां, हत्या का आरोप लगने के बाद पुलिस ने एक गाय को हिरासत में ले लिया। अब इस गाय पर मुकदमा भी चलाया जाएगा। इतना ही नही यदि आरोप सही साबित हुआ तो गाय को जेल की सजा भी मिल सकती है। पूरा मामला साउथ सूडान के लेक्स स्टेट का है। इस गाय पर 12 साल के एक लड़के की हत्या का आरोप है। दरअसल, यहां के एक फार्म के नजदीक मौजूद एक बच्चे पर हमले के आरोप में एक गाय को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने इसकी बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि गाय के साथ उसके मालिक को भी हिरासत में ले लिया गया है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हत्या का आरोप लगने के बाद पुलिस ने एक गाय को हिरासत में ले लिया। अब इस गाय पर मुकदमा भी चलाया जाएगा। इतना ही नही यदि आरोप सही साबित हुआ तो गाय को जेल की सजा भी मिल सकती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree