Firkee Logo
Home Omg Poor Man Give A Piece Of Pizza To A Boy Then The Boy Returns His Pocket Is Filled With Notes
poor man give a piece of pizza to a boy then the boy returns his pocket is filled with notes

Viral Video: गरीब आदमी ने लड़के को दिया पिज्जा का एक टुकड़ा, फिर जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान

खुश रहने के लिए आपके पास धन दौलत का होना जरूरी नहीं है। आपका दिल अगर बड़ा है तो आप खुश भी रहेंगे और सबसे अमीर इंसान भी माने जाएंगे। इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो से मिलता है जिनमें लोग एक दूसरे की मदद करते हैं। इंटरनेट पर हमें ऐसे लोगों के वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो कठिन से कठिन हालातों से लड़ते हुए भी दूसरों की मदद करते हैं। कुछ लोग उनकी हालत को देखकर अनदेखा कर देते हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी मदद को आगे आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला जिसे देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे। 

गरीब इंसान ने खिलाया लड़के को खाना 
 
इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक गरीब व्यक्ति सड़क के किनारे बैठ कर पिज्जा खा रहा होता है। उसी समय एक लड़का वहां आ जाता है। लड़का उसके बगल में बैठ जाता है और उससे पिज्जा मांगने लगता है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अगर आपका दिल बड़ा है और दूसरों की मदद करना आपको अच्छा लगता है तो आप इस दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। ऐसा ही देखने को मिला एक वीडियो में। जब एक गरीब आदमी ने अपने खाने में से भी एक लड़के को खाना दिया। इसके बाद लड़के ने उसे ढेर सारे नोट दिए।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree