Firkee Logo
Home Omg Pregnant Twin Sisters Give Birth To Identical Babies At The Same Time And In The Same Hospital
Pregnant twin sisters give birth to identical babies at the same time and in the same hospital

अजब गजब: एक साथ प्रेग्नेंट हुईं जुड़वा बहने एक साथ बनीं मां, एक जैसे बच्चों को दिया जन्म

आपने कई बार ये बात सुनी होगी कि जुड़वा भाई या बहनों के साथ अक्सर एक जैसी घटनाएं होती हैं। यदि कोई एक बीमार है, तो हो सकता है कि दूसरा भी बीमार हो जाए। दोनों में काफी समानताएं होती हैं, लेकिन आज हम आपको जिनके बारे में बताने जा रहे हैं, उनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इन दिनों जुड़वा बहनों के एकसाथ मां बनने की कहानी खूब चर्चा में है। इसे लोग कुदरत का करिश्मा ही कह रहे हैं। 

दोनों बहन सुर्खियों में
जुड़वा बहनों ने एक ही अस्पताल में, एक ही दिन अपने अपने बच्चे को जन्म दिया। इससे भी दिलचस्प बात ये है कि उन दोनों के बच्चों में भी काफी समानताएं देखने को मिल रही हैं। दोनों के बच्चों की लंबाई और वजन एक जैसे ही हैं। दरअसल, अमेरिका में रहने वाली इन जुड़वा बहनों का नाम जिल जस्टिनियानी और एरिन चेप्लाक है। बच्चों में तमाम समानताएं देखकर हर कोई हैरान है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
जुड़वा बहनों ने एक ही अस्पताल में, एक ही दिन अपने अपने बच्चे को जन्म दिया। इससे भी दिलचस्प बात ये है कि उन दोनों के बच्चों में भी काफी समानताएं देखने को मिल रही हैं। दोनों के बच्चों की लंबाई और वजन एक जैसे ही हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree