Firkee Logo
Home Omg Pregnant Woman Slipped From Moving Train At Kalyan Railway Station In Mumbai Rpf Jawan Shows Bravery Watch Viral Video
pregnant woman slipped from moving train at kalyan railway station in mumbai rpf jawan shows bravery watch viral video

Viral Video: चलती ट्रेन के नीचे आने से बची गर्भवती महिला, RPF कांस्टेबल की सतर्कता से बची जान, देखें जवान का बहादुरी वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। मुंबई के पास कल्याण रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होने से बच गया। यह हादसा रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक कांस्टेबल की सर्तकता की वजह से बचा। इस कांस्टेबल ने एक गर्भवती महिला को ट्रेन के नीचे आने से बचा लिया। यह घटना सोमावर की है और यह सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। 

दरअसल महिला कल्याण रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से नीचे उतरने की कोशिश कर रही थी और इसी दौरान वह नीचे गिर गई। आरपीएफ कांस्टेबल इतना सतर्कता नहीं दिखाता, तो महिला की जान बचनी मुश्किल थी। महिला ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच में गिरने ही वाली थी कि कांस्टेबल ने उसे पकड़ लिया। मिली जानकारी के मुताबिक 21 साल की वंदना आठ महीने की गर्भवती है और वह अपने पति और बच्चे के साथ कल्याण से गोरखपुर जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए आई थी। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। मुंबई के पास कल्याण रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree