Firkee Logo
Home Omg Quinton De Cock Cleverly Made Fakhar Zaman Run Out On The Score Of 193 In Between The Match Of South Africa Vs Pakistan
quinton de cock cleverly made fakhar zaman run out on the score of 193 in between the match of south africa vs pakistan

डी कॉक की इस चालाकी के कारण दोहरे शतक से चूके फखर जमां, वीडियो हुआ वायरल

साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले गए दूसरे वनडे क्रिकेट मैच के बीच ऐसा क्षण आया, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। मैच के बीच में क्विंटन डी कॉक ने बड़ी ही चालाकी से फखर जमां को रन आउट किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। डी कॉक द्वारा फखर जमां को इस चालाकी से आउट करने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस उन्हें चीटर कॉक के नाम से पुकार रहे हैं। 
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच मेंं क्विंटन डी कॉक ने बड़े ही चालाकी से फखर जमां को 193 रन के स्कोर पर रन आउट कर दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree