Firkee Logo
Home Omg Rahul Gandhi After 7 Months Disclosed Why Modi Had Embraced In Parliament Swara Bhaskar Empressed
rahul gandhi after 7 months disclosed why modi had embraced in parliament swara bhaskar empressed

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाने का 7 महीने बाद किया खुलासा, बॉलीवुड एक्ट्रेस हुई प्रभावित

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने गत बुधवार को चेन्नई में स्टेला मारिस कॉलेज की छात्राओं को संबोधित किया था। इस दौरान राहुल गांधी का अंदाज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

यही नहीं, राहुल गांधी ने छात्राओं के साथ अनौपचारिक बातचीत की और इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने ट्वीट भी किया है। स्वरा भास्कर ट्विटर (Swara Bhaskar Twitter) पर हमेशा बहुत ही बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar Twitter) ने अपने Twitter हैंडल पर ट्वीट किया है कि क्लिप के आखिरी में इस लड़की का रिएक्शन बहुत ही क्यूट है! 'मुझे मुश्किल सवाल पूछिए' इम्प्रेसिव ढंग से अंजाम दिया है राहुल गांधी (Rahul Gandhi)' स्वरा भास्कर ने इस ट्वीट के साथ उस वीडियो को पोस्ट किया है जिसमें राहुल गांधी स्टेला मारिस की एक छात्रा से कह रहे हैं कि मुझे सर बुलाने की बजाए राहुल कहें।  
 


बता दें कि स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। स्वरा भास्कर सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय को बेबाकी से रखते हुए अकसर देखा जा सकता है। हालांकि कई मौकों पर वे ट्रोल भी हो जाती हैं लेकिन वे ट्रोलर्स को बखूबी जवाब देना भी जानती हैं, लेकिन स्वरा भास्कर अपनी राय रखने से पीछे नहीं रहती हैं। स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) 'वीरे दी वेडिंग' में भी अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रही थीं।
आगे पढ़ें

'मेरे पिता को खराब बोल रहे थे' 

Share your opinion:
Synopsis
राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाने का 7 महीने बाद किया खुलासा, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने की तारीफ

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree