Firkee Logo
Home Omg Rakhi Sawant Became Spider Women And May Come To Bigg Boss Ott
rakhi sawant became spider women and may come to bigg boss ott

राखी सावंत बनी स्पाइडर-वुमन, वीडियो देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी

राखी सावंत को बेबाक हैं, वे हर चीज पर खुलकर बोलती हैं और किसी भी चीज की परवाह नहीं करती हैं। राखी हर समय कुछ न कुछ ऐसा करती रहती हैं जिसकी वजह से वे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी-कभी राखी बहुत अजीब हरकतें भी करती नजर आती हैं, इसलिए लोग ड्रामा क्वीन भी कहते हैं। एक बार फिर से राखी सावंत सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं। खबरों में बने रहने का मौका हो तो राखी सावंत उसे बिलकुल भी नहीं छोड़ती हैं। इस समय में एक वीडियो शूट को लेकर चर्चा में हैं। उनके अदंजा से लग रहा है कि वे बिग बॉस 14 ओटीटी में आ सकती हैं। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इस शो में आए थे। इस वीडियो में राखी स्पाइडर मैने की ड्रेस में नजर आ रही हैं। राखी का ये नया अवतार देखकर लग रहा है कि वे बिग बॉस के घर में कोई बड़ा धमाका करने वाली हैं। फिलहाल ये तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा कि राखी इस शो में अब कौन सा तड़का लगाने वाली हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी ये वीडियो आने पर लोगों का तो भरपूर मनोरंजन हो रहा है। इस वीडियों को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस समय में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लिए एक वीडियो शूट को लेकर चर्चा में हैं। इस वीडियो में राखी स्पाइडर मैने की ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree