Firkee Logo
Home Omg Rolf Buchholz Made Guinness World Record By Getting 516 Holes On His Body
Rolf Buchholz made Guinness World Record by getting 516 holes on his body

अजब गजब: नहीं देखा होगा ऐसा अजीबोगरीब शख्स, शरीर पर 516 छेद करवाकर बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

कई लोगों को टैटू और बॉडी पियर्सिंग का काफी शौक होता है, लेकिन कुछ लोगों का शौक पागलपन में बदल जाता है, जिसके बाद वह कुछ ऐसा करते हैं, जिसके बारे में आम लोग सोच भी नहीं सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने बॉडी पियर्सिंग की सारी हदें पार कर दी हैं। दरअसल, एक जर्मन शख्स टैटू और पियर्सिंग के प्रति इतना जुनूनी है कि उसने सबसे अधिक बॉडी मॉडिफिकेशन के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) बनाया है। टैटू और बॉडी पियर्सिंग उसके लिए पूरी जिंदगी है। इस शख्स का नाम रॉल्फ बुकहोल्ज है, जिसके शरीर में 516 से भी अधिक मॉडिफिकेशन हैं। इतना ही नहीं उनका कहना है कि वह अपने शरीर में और भी मॉडिफिकेशन करवाना चाहते हैं।

शरीर पर करवाए 516 मोडिफिकेशन
आपको जानकर हैरानी होगी कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के मुताबिक, 62 साल के रॉल्फ बुकहोल्ज के जननांगों पर 278 छेद हैं। अजीबोगरीब शौक रखने वाले इस शख्स ने टैटू वाली आंखें, हॉर्न इम्प्लांट, जीभ को दो हिस्सों में और अपनी उंगलियों में भी पियर्सिंग करवा रखी हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक जर्मन व्यक्ति टैटू और पियर्सिंग के प्रति इतना जुनूनी है कि उसने सबसे अधिक बॉडी मॉडिफिकेशन के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) बनाया है। टैटू और बॉडी पियर्सिंग उसके लिए पूरी जिंदगी है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree