Home Omg Rural Women Playing Kabaddi In Saree Users Reacts Heart Touching Video

Zara Hatke: ग्रामीण महिलाओं को साड़ी में कबड्डी खेलते देख लोगों को याद आया बचपन, वीडियो हुआ वायरल

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Mon, 08 Jul 2024 05:24 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में कुछ महिलाएं कबड्डी खेलती नजर आ रही हैं। कबड्डी खेल रही महिलाओं के चेहरे पर उसकी खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है, जिसकी वजह से इस वीडियो ने लोगों के दिलों को छू लिया है।

विज्ञापन
साड़ी पहन कबड्डी खेलती गांव की महिलाएं
साड़ी पहन कबड्डी खेलती गांव की महिलाएं - फोटो : @anupama.goswami_52 instagram
विज्ञापन

विस्तार

इंस्टाग्रामVillage Women Playing Kabaddi In Saree Viral Video: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों का दिल छूं लेते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें  कुछ महिलाएं कबड्डी खेलती नजर आ रही हैं। खास बात यह है कि गांव की सभी महिलाएं साड़ी पहनकर कबड्डी खेल रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वीडियो...

देखें वीडियो-
 


वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गांव की कुछ महिलाएं साड़ी पहनकर कबड्डी खेल रही हैं। कबड्डी खेल रही महिलाओं के चेहरे पर उनकी खुशी साफ तौर पर देखी जा सकती है। महिलाएं गांव के बगीचे में कबड्डी खेल रही हैं। बगीचे में एक लाइन खींची गई है और दोनों तरफ महिलाओं की टीम नजर आ रही है। एक टीम की महिला दूसरे पाले में जाकर उस पाले की खिलाड़ी को छूकर उसे मारने की कोशिश करती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी महिलाएं कबड्डी के सभी नियमों को पालन कर रही हैं।


साड़ी में कबड्डी खेलती गांव की महिलाओं के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @anupama.goswami_52 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'असली जिंदगी जीने का मजा यही है' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे तो अपना बचपन याद आ गया'।

Viral Video: बाढ़ के पानी में फंसे बाइक सवार ने खाया तंबाकू, वायरल वीडियो देखकर लोगों ने दिए रिएक्शन

Viral: बरसात में कपल पर चढ़ा प्यार का खुमार, मौसम का मिजाज देख छत पर हुए रोमांटिक


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree