Firkee Logo
Home Omg Satish Shivalingam Daughter Won The Hearts Of People By Doing Weightlifting Mirabai Chanu Loved Its
Satish Shivalingam daughter won the hearts of people by doing weightlifting Mirabai Chanu loved its

छोटी बच्ची ने की ओलंपिक रजत विजेता चानू की तरह वेटलिफ्टिंग, मीराबाई चानू ने किया प्यार भरा कमेंट

2020 में होने वाले ओलंपिक खेलों का आयोजन इस साल टोक्यो में चल रहा है। जहां पर वेटलिफ्टिंग में मीराबाई चानू ने रजत पदक जीतकर देश का नाम रोशन कर दिया है। 24 जुलाई को वेटलिफ्टिंग में मीराबाई चानू (49 किग्रा) ने रजत पदक जीतकर भारत का खाता खोल दिया था। चानू इस साल टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बनी हैं। उन्होंने तमाम मुश्किले आने के बाद भी अपना लक्ष्य पूरा किया और आज ओलंपिक में रजत जीतने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू देशभर के लोगों और खासतौर पर महिलाओं के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही कमाल का या कहें कि प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें छोटी सी बच्ची बिलकुल मीराबाई चानू की तरह वेटलिफ्टिंग करती नजर आ रही है। इस वीडियों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। तो वहीं मीराबाई चानू ने भी इस वीडियो पर अपना प्यार भरा कमेंट किया है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
छोटी सी बच्ची बिलकुल मीराबाई चानू की तरह वेटलिफ्टिंग करती नजर आ रही है। इस वीडियों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। तो वहीं मीराबाई चानू ने भी इस वीडियो पर अपना प्यार भरा कमेंट किया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree