Firkee Logo
Home Omg Save Shoes From Stolen In Wedding The Groom Put Up High Security Video Goes Viral On Social Media
save shoes from stolen in Wedding the groom put up high security video goes viral on social media

Viral Video: जूता बचाने के लिए दूल्हे वालों ने लगाई इतनी बड़ी सिक्योरिटी, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

शादी में सबसे मजेदार रस्म होती है 'जूता चुराई की। इस रस्म पर शादी में आए सभी मेहमानों की नजर टिकी होती है। जूता चुराई रस्म ऐसी होती है, जिसमें जीजा और साली के बीच नोंक-झोंक और हंसी मजाक देखने को मिलता है। जीजा-साली की इन्हीं शरारतों से तो शादी में असली रंग जमता है वरना शादी अधूरी रहती है। जूता चुराने के लिए कभी-कभी सालियों को कई पापड़ बेलने पड़ जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सालियों को जूता चुराने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी।

जूता चुराई रस्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आमतौर पर शादी की रस्मों के समय जब जीजा अपने जूते उतारता है तो पहले से तैयार सालियां चुपके से आकर उसके जूते चुरा ले जाती हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि दूल्हे की गैंग ने पहले से ही तैयारी करके रखी थी। दूल्हे पक्ष के लोगों ने जूते को छिपाने के एक ब्रीफकेस तैयार किया है, जिसमें लिखा है, 'ग्रूम्स शूज सेक्योरिटी'।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आमतौर पर शादी की रस्मों के समय जब जीजा जब अपने जूते उतारता है तो पहले से तैयार सालियां चुपके से आकर उसके जूते चुरा ले जाती हैं, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है कि दूल्हे की गैंग ने पहले से ही तैयारी करके रखी थी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree