Firkee Logo
Home Omg Seeing Sonu Sood Being Beaten Up In The Film His Seven Year Old Fan Broke The Tv
Seeing Sonu Sood being beaten up in the film his seven year old fan broke the TV

फिल्म में सोनू सूद को पिटते देख, सात साल के बच्चे ने तोड़ा टीवी

कोरोना काल में जिस तरह से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने लोगों की मदद की है, वे लोगों के बीच असली हीरो बन गए हैं।  ऐसे वक्त में जब लोगों को कहीं से मदद नहीं मिल पा रही थी तब उन्होंने विषम परिस्थितियों में जरुरतमंदो की मदद की। जिसके बाद से वे लोगों के ली मसीहा बन चुके हैं। उनकी फैन लिस्ट पहले से कहीं ज्यादा बढ़ गई है और बड़े से लेकर छोटे बच्चे भी उनके फैन हैं। ऐसे में आए दिन सोनू सूद के लिए उनके फैन्स का प्यार देखने को मिलता रहता है। लोग उनके लिए कुछ न कुछ स्पेशल करते रहते हैं, लेकिन कई बार लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं जो लोगों के हैरान कर जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है, जहां एक बच्चे ने फिल्म में सोनू सूद की पिटाई होते देख अपना टीवी तोड़ दिया। 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कई बार लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं जो लोगों के हैरान कर जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ है, जहां एक बच्चे ने फिल्म में सोनू सूद की पिटाई होते देख अपना टीवी तोड़ दिया। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree