Firkee Logo
Home Omg Shadi Ke Upay Vivah Me Deri Ke Upay For Unmarried Boys Girls For Getting Married Jaldi Shadi Ke Totke
shadi ke upay vivah me deri ke upay for unmarried boys girls for getting married jaldi shadi ke totke

Shadi ke Upay: आजमाकर देखें इन ज्योतिष उपायों को, शादी में आने वाली बाधाएं होंगी दूर, जल्द बजेगी शहनाई

Shadi ke Upay: कई लड़के और लड़कियों की शादी में कई बाधाएं उत्पन्न होती हैं। कई लोगों की करियर बनाने में अधिक उम्र हो जाती है, कई लोगों की दूसरी वजहों से उम्र बढ़ जाती है, लेकिन शादी नहीं होती है। कई बार ऐसा होता है कि लोगों की शादी का मन होता, लेकिन नहीं हो पाती है। इसकी वजह कुंडली की ग्रह-दशाएं भी हो सकती हैं। 

ज्योतिष शास्त्र में शादी होने में आ रही बाधाओं को दूर करने के लिए कई उपाय बताए गए हैं। इन उपायों से शादी में आ रही बाधाएं दूर हो जाती हैं और जल्दी शादी होती है। 
यह उपाय कुंडली में गुरु ग्रह को मजबूत करते हैं जिससे शादी के योग बनाते हैं। 

इन उपाय से जल्दी होगी शादी

-पीले कपड़े में हल्दी की गांठ को बाधंकर रात को सिरहाने रखकर सोना चाहिए। इस उपाय को लगातार पांच गुरुवार तक करें। इससे शादी में आ रही बाधाएं दूर होंगी और घर में जल्द शहनाई बजेगी। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
कई लड़के और लड़कियों की शादी में कई बाधाएं उत्पन्न होती हैं। कई लोगों करियर बनाने में अधिक उम्र हो जाती है, कई लोगों कि दूसरी वजहों से उम्र बढ़ जाती है, लेकिन शादी नहीं होती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree