Firkee Logo
Home Omg Shark Attacked The Helicopter Kiran Bedi Trolled For Sharing Video Of Shark Attacking Helicopter
Shark attacked the helicopter Kiran Bedi trolled for sharing video of shark attacking helicopter

हेलिकॉप्टर पर अटैक करते शार्क का वीडियो शेयर करना किरन बेदी को पड़ा भारी, जमकर हुईं ट्रोल

देश की पहली महिला IPS अधिकारी किरण बेदी एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। हाल ही में किरण बेदी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद वह जमकर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, किरण बेदी व्हाट्सएप फॉरवर्ड संदेश का शिकार होकर एक गलत वीडियो शेयर कर बैठीं। ऐसा पहली बार नहीं हैं कि किरण बेदी इस तरह में मामले में फंसी हों, इससे पहले भी उनके कुछ ट्वीट्स काफी विवादित रहे हैं, जिन्हें तथ्यात्मक रूप से गलत पाया गया। मंगल वार को किरण बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें एक शार्क एक उड़ते हुए हेलीकॉप्टर पर हमला करती दिखाई दे रही है। वीडियो में कुछ टेक्स्ट लिखे हुए हैं, जिसमें गलत जानकारी दी गई है। वीडियो पर लिखा है, 'नेशनल जियोग्राफिक चैनल ने इस वीडियो के लिए 1 मिलियन डॉलर रुपये खर्च कर इसके राइट्स खरीदे। ये नजारा बेहद दुर्लभ है।
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक बार फिर से किरण बेदी व्हाट्सएप फॉरवर्ड संदेश का शिकार होकर एक गलत वीडियो शेयर कर बैठीं। इससे पहले भी उनके कुछ ट्वीट्स काफी विवादित रहे हैं, जिन्हें तथ्यात्मक रूप से गलत पाया गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree