Firkee Logo
Home Omg Shocking News 92 Rattlesnakes Found In House In North California You Will Be Shocked After Seeing The Images
Shocking News 92 rattlesnakes found in house in North California you will be shocked after seeing the images

Shocking News: एक घंटे तक घर के भीतर से निकलते रहे जहरीले सांप, तस्वीरें देखने के बाद कांप जाएगी आपकी रूह

अक्सर सोशल मीडिया पर कई ऐसी घटनाएं वायरल होती रहती हैं, जिन्हें देखने सुनने के बाद भी उन पर यकीन नहीं होता। ये घटनाएं इतनी अजीबोगरीब होती हैं कि किसी को भी हैरान कर दें। इसी कड़ी में इन दिनों कुछ ऐसी ही एक घटना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। घटना उत्तरी कैलिफोर्निया की है, जहां एक घर के भीतर से करीब 92 रैटल स्नैक निकले हैं। घर के भीतर से इतनी बड़ी मात्रा में इन जहरीले सांपों को निकलता देख वहां पर रहने वाली महिला काफी डर गई थी। इसे देखने के तुरंत बाद उस महिला ने सोनोमा काउंटी रेप्टाइल नामक संस्था को फोन किया। रेस्क्यू टीम जब घर पर पहुंची तो इस दृश्य को देखकर वह भी हैरान थी। उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा था कि आखिर एक घर के भीतर से इतनी बड़ी संख्या में कैसे इतने सारे सांप निकल सकते हैं? आइए जानते हैं इस घटना के बारे में विस्तार से -
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अक्सर सोशल मीडिया पर कई ऐसी घटनाएं वायरल होती रहती हैं, जिन्हें देखने सुनने के बाद भी उन पर यकीन नहीं होता है। ये घटनाएं इतनी अजीबोगरीब होती हैं कि किसी को भी हैरान कर दें।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree