Firkee Logo
Home Omg Shocking News Delhi Cm Arvind Kejriwal Slapped Again During Roadshow Poll Campaigning
SHOCKING news Delhi CM Arvind Kejriwal  slapped again during roadshow poll campaigning

Video : केजरीवाल को मिला कांग्रेस का जोरदार 'हाथ', बोले- पकड़ो भागने न पाए

क्या हुआ केजरीवाल जी? कांग्रेस का 'साथ' मिल गया। अजी हां, आपके कहने से। अरे नहीं नहीं आप जो समझ रहे हैं वैसे कुछ भी नहीं है। केजरीवाल को हाथ का पंजा तो मिला लेकिन भरे बाजार वो भी आवाज सबने सुनी और देखकर हक्के-बक्के भी रह गए।

लोकसभा चुनाव में इस बार थप्पड़ और जूता प्रकरण कुछ ज्यादा ही देखने को मिल रहा रहा है। दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने का जैसे ही दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने रोडशो में जिक्र किया वैसे ही एक युवक ने फैनी तूफान की रफ्तार में आते हुए तपाक से इस मुद्दे पर कांग्रेस का जोरदार समर्थन दे दिया। 

चुनावी माहौल में सराबोर आम आदमी जमात के नए जनक केजू भाई नई दिल्ली लोकसभा के मोतीनगर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो कर रहे थे। इसी दौरान लाल शर्ट पहने एक लड़का सारे सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए केजू भाई के पास जा धमका और दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की बात पर कांग्रेस का साथ देते हुए जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। 

राजनीति में थप्पड़ पड़ना कोई नई बात नहीं है, पर हां थप्पड़ की धार जरूरी बताती है कि नेता जमीन से कितना जुड़ा हुआ है। देश में नेताओं को खास सुरक्षा मिलती है लेकिन वे फिर भी इस तरह सामूहिक बेइज्जती का शिकार हो ही जाते हैं। 

केजू भाई आपको वैसे तो जेड प्लस सुरक्षा मिली हुई है, कम से कम उसी के जरिए अपनी कुछ इज्जत बचा लेते वरना नेताओं का सुरक्षा घेरे पर से विश्वास ही उठ जाएगा। वरना फिर क्या फायदा इतनी महंगी सुरक्षा लेने का? नेता जी अबकी बार सोच के जाना... थप्पड़, जूता न खाना...।  


Share your opinion:
Synopsis
केजरीवाल को मिला कांग्रेस का जोरदार 'हाथ', बोले- पकड़ो भागने न पाए

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree