Home Omg Shopkeeper Seen Paints Red Colour On Apples Shoking Video Viral

Viral Video: सेबों को लाल कलर करता दिखा दुकानदार, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Fri, 05 Jul 2024 01:42 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद सेब खाने से पहले आप भी दस बार सोचेंगे।

विज्ञापन
सेबों में कलर करता दुकानदार
सेबों में कलर करता दुकानदार - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Shopkeeper Paints Apples Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर खाने की चीजों में मिलावट के कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिनमें सब्जी से लेकर फल तक पर केमिकल का इस्तेमाल होते देखा जा सकता है। लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद आप सब के मुंह खुले के खुले रह जाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुकानदार सेब पर रंग करता नजर आ रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

देखें वीडियो-
 

वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुकानदार के सामने बेरंग सेब पड़े हैं, साथ में लाल रंग घुले पानी की कटोरी भी है। दुकानदार ब्रश की मदद से रंग को फलों पर लगाता दिख रहा है। जिसके बाद सामने एकदम लाल सेब देखे जा सकते हैं।


दुकानदार के सेबों में कलर करने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @Tiwari__Saab नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 12 हजार से अधिक लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'अब तो मार्किट से कुछ भी खरीदने का मन नहीं होता' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'लोगों की हेल्थ के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं'।

Viral: आधी रात में लड़कों ने बताई दो मिनट में आटा गूंथने की निंजा टेक्निक, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Viral: 'मामा' के राज्य से भौजी ने मोबाइल से भेजा पीएम मोदी को ये संदेश, वायरल वीडियो में कर दी ये मांग


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree