Firkee Logo
Home Omg Smuggler Smuggling Gold Biscuits Hidden Inside The Shaving Trimmer Video Goes Viral On Social Media
smuggler smuggling gold biscuits hidden inside the shaving trimmer video goes viral on social media

Viral News: ऐसे सोना छिपाकर ले जा रहा था तस्कर, पूरा मामला जानकर हो जाएंगे हैरान


सोना एक कीमती धातु है, जिससे गहने, बर्तन, मूर्तियां जैसी कीमती वस्तुएं तैयार की जाती हैं। इसकी तस्करी भी खूब होती है। दुनिया भर से गोल्ड तस्करी की खबरें आती रहती हैं। तस्करी करने के लिए तस्कर अजीबोगरीब तरीके अपनाते हैं। अब एक ऐसा ही तस्करी का मामला सामने आया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तस्करी करने का पहला ऐसा मामला सामने आया है जिसमें कई सारे ट्रिमर मशीन के अंदर गोल्ड रखकर दूसरे देश से लाया गया है। सबसे खास बात यह है कि एयरपोर्ट पर गोल्ड की इस पूरी खेप को पकड़ लिया गया। उस तस्कर को भी पकड़ा गया है जो इसको लेकर आया था। 

मिली जानकारी के मुताबिक, एयर अरबिया के सीमा शुल्क अधिकारियों ने एक यात्री को पकड़ा जिसके पास से करीब 25 लाख का सोना था। यह यात्री जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शारजाह से आया था। ये तस्कर उस समय पकड़ में आया जब एक्स-रे मशीन से उसके सामान की जांच की गई। जांच से पहले इसने अपने पास किसी भी तरह की धातु के होने से साफ इंकार किया था।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोना एक कीमती धातु है, जिससे गहने, बर्तन, मूर्तियां जैसी कीमती वस्तुएं तैयार की जाती हैं। इसकी तस्करी भी खूब होती है। दुनिया भर से गोल्ड तस्करी की खबरें आती रहती हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree