Home Omg Snake Was Found Sitting Inside A Woman Shoe Terrifying Video Viral On Social Media

Video Viral: महिला की जूती को सांप ने बनाया अपना घर, वीडियो देख कांप जाएगी रूह

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Thu, 04 Jul 2024 06:25 PM IST
सार

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो को देखने के बाद आप भी अपने जूतों को पहनने से पहले दस बार सोचेंगे।


 

विज्ञापन
जूती के अंदर मिला सांप
जूती के अंदर मिला सांप - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Snake Inside Shoe Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं, उसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। वीडियो को देखने के बाद आप भी अपने जूतों को पहनने से पहले दस बार सोचेंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये खतरनाक वीडियो-

देखें वीडियो-
 

वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रहा कि जमीन पर महिला की जूती रखी हुई है। एक शख्स पतले स्टिक से उस जूती के अंदर छिपे सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है। कुछ देर बाहर ही अंदर से सांप फन फैलाते हुए बाहर निकलता है। शख्स उस सांप को बाहर निकालने की कोशिश करता है, मगर सांप फन फैलाते हुए ही दिखता है जैसे कोई पास में जाएगा तो उसे काट लेगा।


जूती के अंदर सांप निकलने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @MindhackD नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई लोगों ने देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'सेंडिल या जूते में सीधे पैर ना डालें' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'बरसात के इस मौसम में सावधान रहें'।

Viral Video: लड़की ने शूट किया स्लो मोशन वीडियो, देखकर लोग बोले- भूत का चक्कर है

Ajab Gajab: यहां लाल चींटी की चटनी खाते हैं लोग, वीडियो देख लोगों ने पकड़ा सिर


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree