Home Omg Strange Unique Bride Vidai Video Goes Viral On Social Media

Zara Hatke: दुल्हन की विदाई देख लोग समझ बैठे किडनैपिंग का मामला, वीडियो देख चकरा जाएगा आपका भी सिर

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Fri, 14 Jun 2024 01:31 PM IST
सार

सोशल मीडिया पर आए दिन शादी-ब्याह के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन की विदाई हो रही है उसे देखने के बाद ये मामला विदाई का कम और किडनैपिंग का ज्यादा लग रहा है।  


 

विज्ञापन
दुल्हन की विदाई
दुल्हन की विदाई - फोटो : एक्स
विज्ञापन

विस्तार

Unique Bride Vidai Viral Video:  शादी-ब्याह के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी जयमाला के दौरान दूल्हा-दुल्हन में झगड़ा तो कभी दुल्हन का स्वैग डांस, जिसे लोग खूब पसंद भी करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन की विदाई हो रही है। जिसे देखने के बाद ये मामला विदाई का कम और किडनैपिंग का ज्यादा लग रहा है।  आइए आपको भी दिखाते हैं दुल्हन की विदाई का ये मजेदार वीडियो-

देखें वीडियो-
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन ने अपने विदाई के वक्त ससुराल न जाने को लेकर ऐसा माहौल बनाया कि उसे चार लोग उठाकर दूल्हे की गाड़ी में बैठाने के लिए ले जा रहा है। इस दौरान दुल्हन अपने ससुराल न जाने को लेकर गला फाड़-फाड़ कर रोते हुए नजर आ रही है। वहीं लोग उसे जबरन उठाकर दूल्हे की गाड़ी में डालने की कोशिश कर रहे हैं।


दुल्हन की इस जबरदस्त विदाई वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @PalsSkit नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक करीब 3 लाख से भी ज्यादा अधिक बार देखा जा चुका है, तो वहीं 1500 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'दुल्हन के घर वाले उसे ऐसे विदा कर रहे हैं जैसे वह दुल्हन को किसी भी हाल में अपने यहां नहीं रख सकते' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसे विदाई कौन करता है भाई'।

Viral: लोगों से भरी हुई मेट्रो ट्रेन में अजगर लेकर घुसा शख्स, रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

Zara Hatke: शादी के लिए लड़की ने रखीं दर्जनभर शर्तें, सुनकर लड़के के उड़े होश


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree