Firkee Logo
Home Omg Student Wrote Funny Leave Application Does School Will Be Closed Due To My Absence
student wrote funny leave application does school will be closed due to my absence

Funny Application: छात्र ने छुट्टी के लिए देसी भाषा में लिखा मजेदार आवेदन पत्र, पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट

स्कूल में छुट्टी लेने के लिए छात्रों को एप्लीकेशन लिखकर प्रिंसिपल को देना होता है, जिसके बाद ही प्रार्थी को छुट्टी की अनुमति मिलती है। इस प्रार्थना पत्र में छात्र छुट्टी लेने का कारण बताते हैं और अवकाश देने की गुजारिश करते हैं। ऐसे में हाल ही में एक छात्र का एप्लीकेशन खूब वायरल हो रहा था जिसमें छात्र ने आधे दिन की छुट्टी के लिए ऐसा बहाना बनाया था जिसके बारे में जानकर सबके होश उड़ गए थे। दरअसल, इस छात्र ने लिखा था, 'मेरा देहांत हो गया है, कृपया मुझे आधे दिन का अवकाश प्रदान करें। वहीं इससे भी हैरानी की बात ये थी कि इस एप्लीकेशन पर प्रिंसिपल ने छुट्टी दे भी दी।

इसके बाद अब एक और फनी एप्लीकेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये इतना मजेदार है कि इसे पढ़ने के बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है जिस तरह से छात्र ने देसी भाषा में आवेदन पत्र लिखा है उसे पढ़कर आपकी हंसी छूट जाएगी।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
अब एक और फनी एप्लीकेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये इतना मजेदार है कि इसे पढ़ने के बाद कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। जिस तरह से छात्र ने देसी भाषा में आवेदन पत्र लिखा हैं, उसे पढ़कर आपकी हंसी छूट जाएगी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree