Firkee Logo
Home Omg Suddenly Leopard Enters In The Residential Area Capture In Cctv Footage
suddenly leopard enters in the residential area capture in cctv footage

Viral News: रिहायशी कालोनी में अचानक घुसा तेंदुआ, CCTV में कैद हुआ रोंगटे खड़े करने वाला नजारा


देश के कई शहरों में इधर जंगली जानवार देखने को मिल रहे हैं। अब आर्थिक राजधानी मुंबई के गोरेगांव ईस्ट में एक वीडियो ने लोगों के बीच दहशत फैला दी है। इस वीडियो में तेंदुए को घूमते देखे गया है। वीडियो में दिख रहा है कि तेंदुआ एक गेट लगे हुए कॉलोनी के अंदर घूम रहा है और फिर लोहे के गेट के ठीक सामने बैठ जाता है। इसके थोड़ी देर बाद तेंदुआ अचानक खड़ा होता है और अंधेरे वाले स्थान पर चला गया। वन विभाग ने सीसीटीवी फुटेज से तेंदुए की पहचान कर ली है। अधिकारियों ने कालोनी में रहने वाले लोगों को विश्वास दिलाया है कि इलाके में गश्त करेंगे। इसके साथ ही गांव के लोगों के लिए जागरूकता अभियान भी चलाया जाएगा जिससे तेंदुआ किसी को नुकसान नहीं पहुंचा पाए। 

रिहायशी इलाके में तेंदुए का आतंक

तेंदुए समेत कई जंगली जानवर कुत्तों को शिकार बनाने के लिए आरे कॉलोनी और फिल्म सिटी से घिरे गोरेगांव ईस्ट में अक्सर आते रहते हैं। इन क्षेत्रों में अक्सर सीसीटीवी कैमरों में तेंदुओं को देख गया है। इस घटना के दूसरे वीडियो में एक तेंदुआ गेट के पास वाली बिल्डिंग से जाते हुए दिख रहा है। एक और वीडियो में तेंदुआ किसी पार्किंग क्षेत्र में घूमते हुए दिखाई दे रहा है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
देश के कई शहरों में इधर जंगली जानवार देखने को मिल रहे हैं। अब आर्थिक राजधानी मुंबई के गोरेगांव ईस्ट में एक वीडियो ने लोगों के बीच दहशत फैला दी है। इस वीडियो में तेंदुए को घूमते देखे गया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree