Firkee Logo
Home Omg The Bride Angry On Guests Who Did Not Attend Her Marriage Than She Sent Bill Of Thousands Of Rupees
the bride angry on guests who did not attend her marriage than she sent bill of thousands of rupees

Omg: नाराज दुल्हन ने मेहमानों को भेजा हजारों रुपये का बिल, पूरी कहानी जानकर रह जाएंगे हैरान

आज के समय में हर चीज के दाम इतने महंगे हो गए हैं कि कुछ करने से पहले सौ बार सोचना पड़ता है। इसका असर शादी जैसे बड़े आयोजनों पर भी देखने को मिलता है। जो लोग अपने बेटे/बेटियों की शादी करते हैं उनकी जेबें पूरी तरह से खाली हो जाती हैं। लोगों को दावत देनी होती है और अगर खाना या कोई अन्य इंतजाम सही से न हो तो लोग बुराई अलग से करते हैं। ऐसे भी लोग होते हैं जो शादी का निमंत्रण मिलने पर भी नहीं जाते हैं। इससे खाने की बर्बादी होती है। जब कोई व्यक्ति शादी जैसा कोई आयोजन करता है तो वो अपने मेहमानों की संख्या को देखते हुए ही खाने पीने का इंतजाम करता है। किसी भी मेहमान को कोई कमी न हो इसका पूरा-पूरा ध्यान रखा जाता है, लेकिन व्यवस्था के अनुरूप जब मेहमान न आए तो खाने की सबसे ज्यादा बर्बादी होती है। 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
आज के महंगाई के समय में शादी करना बहुत बड़ा काम होता है। काफी लोगों को शादी में बुलाना होता है। अगर कोई बुलाने पर भी शादी में नहीं आता है तो नुकसान भी होता है। एक दुल्हन ने अपनी शादी में न आने वाले मेहमानों को खर्च का बिल भेज दिया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree