Firkee Logo
Home Omg The Bride Called Her Friend In The Wedding She Ran Away With The Groom
the bride called her friend in the wedding she ran away with the groom

Viral Video: शादी में दूल्हन ने सहेली को बुलाया, दूल्हे को ही लेकर भाग गई, वीडियो हुआ वायरल

इस साल शादियों का सीजन खत्म हो गया है, लेकिन सोशल मीडिया पर वेडिंग के वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो को देखने के बाद कभी कभी ऐसे किस्से भी याद हैं जिसे सुनकर हमारे मुंह से निकल जाता है "हे भगवान" ऐसा कैसे हो सकता है। शादियों में कुछ ऐसे रिश्तेदार भी होते हैं जो अपनी अजीबोगरीब हरकतों से लोगों का मनोरंजन करते हैं। कभी फूफा, मौसा गुस्सा हो जाते हैं तो किसी को खाना पसंद नहीं आता है। शादी में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं जो दूल्हा दुल्हन को पूरी जिंदगी याद रह जाती हैं। कभी साली को जीजा से तो जीजा को साली से एक नजर में प्यार हो जाता है, ये तो आपने कई बार सुना होगा, लेकिन जरा सोचिए की यदि दूल्हे को प्यार, शादी में आई दुल्हन की सहेली से हो जाएं तो अलग ही माहौल बन जाता है। ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक दुल्हन ने सहेली को अपनी शादी में बुलाया था, लेकिन उसके दूल्हे को उसने अपने प्रेम जाल में फसा लिया। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस वीडियो में एक लड़की अपनी दोस्त को शादी में बुलाती है। जब उसकी दोस्त शादी में आती है तो वो सहेली के दूल्हे को पसंद करने लगती है और दूल्हा भी उस लड़की को पसंद करने लगता है। शादी के महीनों बीत जाने के बाद भी दुल्हन को पता नही चलता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree