Firkee Logo
Home Omg The Bride Gave Such An Idea To Steal Shoes Her Sisters Video Viral Goes On Social Media
the bride gave such an idea to steal shoes her sisters video viral goes on social media

Viral Wedding Video: सालियां नहीं चुरा पाईं जूता तो दुल्हन ने दी ये दमदार ट्रिक, जानकर आप कहेंगे क्या दिमाग है

भारतीय शादियों में जूता चुराई की रस्म को बहुत खास माना जाता है। दूल्हे की सालियां अपने जीजा जी का जूता चुराने की रस्म निभाती हैं। सालियां जूता चुरा न पाएं इसके लिए दूल्हे के भाई, दोस्त पूरी कोशिश करते हैं। दुल्हन की बहनें भी कम नहीं होतीं हैं पूरी कोशिश के साथ जूता चुरा ही लेती हैं। दूल्हा का जूता ऐसे जगह छिपा दिया जाता है जहां से लड़के वाले जूता खोज नहीं पाते हैं। इस काम में दुल्हन भी अपने बहनों का खूब साथ देती है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन की बहनें जूता नहीं चुरा पाती तो दुल्हन उन्हें जूता चुराने के लिए तरकीब बता रही है। इंटरनेट पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

दुल्हन ने दिया ये जबरदस्त आइडिया 
 
वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर देखा जा सकता है। इस वीडियो में दुल्हन अपने बहनों को बुलाकर पूछती है कि क्या तुमने जूते चुरा लिए हैं? अगर नहीं, तो मैं तुम्हें एक ट्रिक बताती हूं। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
भारत में शादी का सीजन खत्म हो चुका है, लेकिन शादी के वीडियो अभी भी वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जहां सालियां अपने जीजा जी का जूता नहीं चुरा पाती हैं तो दुल्हन उन्हें जूता चुराने की तरकीब बताती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree