Firkee Logo
Home Omg The Bride Got Angry When Her Favorite Song Was Not Played During The Entry On Stage
the bride got angry when her favorite song was not played during the entry on stage

Wedding Viral Video: स्टेज पर पसंद का गाना नहीं बजने पर दुल्हन हुई आगबबूला, फिर जो किया जानकर हो जाएंगे हैरान

जब घर में शादी होती है तो आने वाले मेहमानों की नजर दूल्हा दुल्हन पर ज्यादा होती है। शादी के दिन स्टेज पर भी दोनों को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है। हर कोई ये देखना चाहता है कि दूल्हा दुल्हन ने कौन से कपड़े, कैसे गहने पहने हैं। दूल्हा-दुल्हन भी अपनी शादी की तैयारियां महीनों पहले से ही करने लगते हैं। शादी में कपड़ों, गहनों से लेकर दूसरी चीजों का ध्यान रखा जाता है। आजकल वरमाला के समय दुल्हन की एंट्री भी खास होने लगी है। एंट्री करने के तरीके से लेकर बजने वाले गाने तक सब कुछ पहले से तय होता है, लेकिन अगर तैयारी में किसी भी तरह की चूक हो जाए तो सब बेकार हो जाता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां दुल्हन के पसंद का गाना न बजने पर दुल्हन नाराज हो जाती है। 

दुल्हन की एंट्री में हुई गड़बड़ी 

आजकल दुल्हन की एंट्री बहुत खास होने लगी है। उसके लिए यह पल काफी खास होता है। घरवाले भी चाहते हैं कि हर चीज खास हो। अगर थोड़ी सी भी गड़बड़ी हो जाती है तो सारी मेहनत बेकार हो जाती है। 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
शादी में दुल्हन की एंट्री बहुत खास होती है। आजकल शादी में एंट्री के समय खास गाने बजाए जाते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एंट्री के समय जब दुल्हन के मन का गाना नहीं बजता है तो वह नाराज हो जाती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree