Firkee Logo
Home Omg The Cab Driver Said To The Passenger I Will Come 100 Percent I Am Eating Paratha
The cab driver said to the passenger 'I will come 100 percent, I am eating paratha...'

सवारी के सवाल पर कैब ड्राइवर ने कहां- 'आउंगा 100 परसेंट, पराठा खा रहा हूं...'

आजकल लोग सोशल मीडिया पर अपने साथ हुई हर छोटी बड़ी बात शेयर करते हैं, इसी क्रम में एक महिला ने अपने साथ हुए एक अजीबोगरीब अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसे जानने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। आजकल कई लोग कैब सर्विस प्रोवाइडर एप्स का इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में कई बार राइड बुक करने पर कैब ड्राइवर आपके पास आने से मना कर देते हैं। वहीं कई बार आपका डेस्टिनेशन जानने के बाद भी ड्राइवर खुद जाने से मना कर देता हैं। 

ड्राइवर ने दिया कमाल का जवाब
ऐसे में आप उनसे राइड कैंसिल करने के लिए भी कहते हैं। हालांकि वह ऐसा नहीं करते हैं। लोगों को ऐसी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसलिए लोग राइड बुक करते ही, चैट के जरिए ड्राइवर से पूछते हैं कि क्या वह जाने के लिए तैयार है या नहीं। एक महिला ने भी आधी रात को कैब बुक करने के बाद ड्राइवर से ऐसा ही सवाल किया, लेकिन इसके बाद जो ड्राइवर ने जवाब दिया वह कमाल का था। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक महिला ने भी आधी रात को कैब बुक करने के बाद ड्राइवर से ऐसा ही सवाल किया, लेकिन इसके बाद जो ड्राइवर ने जवाब दिया वह कमाल का था। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree