Firkee Logo
Home Omg The Family Man Season 2 Character Chellam Sir Is Trending On Social Media Fans Are Sharing Funny Memes On Him
The Family Man season 2 character Chellam sir is trending on social media fans are sharing funny memes on him

सोशल मीडिया पर वायरल हुए फैमिली मैन के चेल्लम सर, मनी हीस्ट के प्रोफेसर से लोगों ने की तुलना

लंबे समय से लोग 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे, जो अब अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हो चुका है। सीरीज के दूसरे सीजन को लोग खूब पसंद कर रहें हैं। कई समीक्षकों ने भी इस सीरीज की खूब तारीफ की है। सीरीज की कहानी जासूस श्रीकांत के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो देश और फैमिली के बीच हो रहे उतार-चढ़ाव को ठीक करने की कोशिश में लगा हुआ है। इस सीरीज के दूसरे सीजन में श्रीकांत तमिल विद्रोहियों के खतरे को रोकने के लिए अपनी टीम के साथ काम करता है। इसी बीच एन्ट्री होती है चेल्लम सर की। चेल्लम सर श्रीकांत और उसकी टीम की मदद करते हैं ताकि तमिल विद्रोहियों के खतरे को रोका जा सके। चेल्लम सर ने थोड़े ही देर के लिए इस सीरीज में अपना किरदार प्ले किया है। इस थोड़ी देर के किरदार में उन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया। ऐसे में सोशल मीडिया पर कई लोग चेल्लम सर पर मजेदार मीम्स बनाकर एक दूसरे के साथ शेयर कर रहें हैं। लोग उनकी तुलना मनी हीस्ट के प्रोफेसर से कर रहें हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चेल्लम सर के किरदार को तमिल अभिनेता उदय महेश ने निभाया है। आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
सोशल मीडिया पर कई लोग फैमिली मैन सीजन 2 के चेल्लम सर पर मीम्स बना कर एक दूसरे के साथ शेयर कर रहें हैं। लोग उनकी तुलना मनी हीस्ट के प्रोफेसर से कर रहें हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चेल्लम सर के किरदार को तमिल अभिनेता उदय महेश ने निभाया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree