Firkee Logo
Home Omg The Groom Took Revenge Like This For The Bride S Small Mistake On The Stage
the groom took revenge like this for the bride's small mistake on the stage

Bride Groom Video: दुल्हन की छोटी सी गलती पड़ी भारी, दूल्हे ने कुछ इस तरह लिया स्टेज पर बदला

Bride Groom Video: इंटरनेट पर इन दिनों शादियों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ तो इतने मजेदार होते हैं कि आप उसे कई दिनों तक भूल ही नहीं पाते। जितनी बार हमें वो वीडियो याद आता है, उतनी बार हम हंसने पर मजबूर हो जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। दरअसल, इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के बीच छोटी सी नोकझोंक हो जाती है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि ये नोक छोक अकेले में नहीं बल्कि जयमाला के स्टेज पर सभी मेहमानों के सामने होता है।
 
दुल्हन की एक छोटी सी गलती दूल्हे को इतनी बुरी लगती है कि वह स्टेज पर सबके सामने ही उससे बदला ले लेता है। इस दौरान कुछ ऐसा नजारा देखने को मिलता है कि जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और दुल्हन पर तरस भी आएगा। हालांकि, वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
दुल्हन की एक छोटी सी गलती दूल्हे को इतनी बुरी लगती है कि वह स्टेज पर सबके सामने ही उससे बदला ले लेता है। इस दौरान कुछ ऐसा नजारा देखने को मिलता है कि जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और दुल्हन पर तरस भी आएगा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree