Firkee Logo
Home Omg The Man Lived With His Wife S Body In His House For 21 Years And Did Not Leave Even After Death
The man lived with his wife's body in his house for 21 years and did not leave even after death

अजब गजब: 21 साल तक अपने घर में पत्नी के शव के साथ रहा शख्स, मौत के बाद भी नहीं छोड़ा साथ

आपने अमर प्रेम की मिसाल पेश करने वाले कई मामलों के बारे में सुना या देखा होगा। ऐसा ही एक अंतहीन प्यार का मामला थाईलैंड से सामने आया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। 72 वर्षीय शख्स अपने घर में 21 साल तक अपनी पत्नी के शव के साथ रह रहा था। ऐसा मामला शायद ही आपने पहले कभी सुना होगा कि अपने एक कमरे वाले घर में शख्स पत्नी के शव को ताबूत में रखकर रहता था। दरअसल, पत्नी की मौत के बाद वो उससे अलग नहीं होना चाहता था। ऐसे में शख्स ने पत्नी के शव को अपने घर में ही दफना दिया, ताकि वह उसके साथ ही रहे।

हाल ही में शख्स ने पत्नी के शव का अंतिम संस्कार किया है। जिसके बाद रोते-बिलखते अपनी पत्नी को 'अंतिम विदाई' देते हुए इस शख्स की कई तस्वीरें सामने आई हैं। 72 वर्षीय इस शख्स का नाम चर्न जनवाचकल है, जो थाईलैंड के बैंग खैन जिले के रहने वाले हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हाल ही में शख्स ने पत्नी के शव का अंतिम संस्कार किया है। जिसके बाद रोते-बिलखते अपनी पत्नी को 'अंतिम विदाई' देते हुए इस शख्स की कई तस्वीरें सामने आई हैं। 72 वर्षीय इस शख्स का नाम चर्न जनवाचकल है जो थाईलैंड के बैंग खैन जिले के रहने वाले हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree