Firkee Logo
Home Omg The Order Did Not Reach On Time To Break Roza Women Won Hearts Of People
The order did not reach on time to break roza Women won hearts of people

Viral News: इस महिला ने किया दिल छूने वाला काम, जानकर आप भी करेंगे सलाम

इस्लाम धर्म का सबसे पाक रमजान का महीना चल रहा है। ऐसे में रोजा रखने के साथ-साथ लोगों की दिलदारी से भी खुदा खुश होते हैं। इस पाक महीने में मलेशिया से एक खबर सामने आ रही है जिसके बारे में जानकर आपका भी दिल भर आएगा। मलेशिया में रहने वाली एक महिला ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर चारों तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। साथ ही लोग इनकी जमकर सराहना कर रहे हैं। 

महिला के इस काम ने जीता लोगों का दिल 
दरअसल, इस महिला ने अपना रोजा खोलने के लिए ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था, लेकिन रेस्त्रां में काफी भीड़ होने के चलते रोजा खोलने के समय तक खाना डिलीवर नहीं हुआ। इसके बाद महिला ने ऑर्डर कैंसिल करने के बजाए डिलीवरी ब्वॉय को वह खाना खाकर रोजा खोलने की गुजारिश की। इसके बाद महिला ने डिलीवरी ब्वॉय के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। महिला के इस काम ने सभी का दिल जीत लिया है।  
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
इस महिला ने अपना रोजा खोलने के लिए ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया था, लेकिन रेस्त्रां में काफी भीड़ होने के चलते रोजा खोलने के समय तक खाना डिलीवर नहीं हुआ। इसके बाद महिला ने ऑर्डर कैंसिल करने के बचाए, डिलीवरी ब्वॉय को वह खाना खाकर रोजा खोलने की गुजारिश की।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree