Home Omg The Train Coming At A Speed Of 110 Kmph Caused Damage To The Bike Etawah

Viral Video: शख्स को छूकर निकली मौत, तेज रफ्तार ट्रेन ने बाइक के उड़ाए परखच्चे, देखें दिल दहलाने वाला वीडियो

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Tue, 30 Aug 2022 04:46 PM IST
viral video
viral video - फोटो : twitter/AwanishSharan

विस्तार

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज वीडियो देखने को मिलते हैं। इस तरह के वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आते हैं। यही कारण है कि ये वीडियो काफी तेजी से वायरल होते हैं। इन दिनों भी सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो काफी जोर-शोर से वायरल हो रहा है। दरअसल, ये वीडियो एक हादसे का है, जिसे देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे। वीडियो उत्तर प्रदेश के इटावा का बताया जा रहा है, जहां का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बाइक सवार शख्स ट्रेन के नीचे आने से बाल-बाल बचा। यदि, शख्स ने एक पल की भी देरी की होती तो वह अपनी जान गवा सकता था। हालांकि, शख्स अपनी बाइक को नहीं बचा पाया वह ट्रेन की चपेट में आ गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि उसकी बाइक के परखच्चे उड़ गए।
 
बता दें, झारखंड स्वर्ण जयंती एक्सप्रेस हटिया से बिहार जा रही थी। ये हादसा 26 अगस्त का है, जब रेलवे फाटक के पास से ट्रेन गुजर रही थी। मिली जानकारी के अनुसार, ये घटना रामनगर रेलवे फाटक की है। वीडियो में दिखा जा सकता है कि बाइक सवार ट्रैक के ऊपर था, लेकिन तभी सामने से ट्रेन आने लगी। 
 
विज्ञापन

ऐसे में शख्स ने अपनी जान बचाने के चक्कर में बाइक को ट्रैक पर ही छोड़ दिया। 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आ रही ट्रेन ने बाइक के परखच्चे उड़ा दिए। यदि शख्स बाइक छोड़कर वहां से भागने में एक पल की भी देरी करता तो वह अपनी जिंदगी से हाथ धो बैठता। 

देखें वीडियो-
शख्स के अलावा कई अन्य लोग भी उस समय रेलवे फाटक क्रॉस करने के लिए वहां मौजूद थे, लेकिन ट्रेन को आता देख सभी वहां से पीछे चले गए। ऐसे में इस शख्स की बाइक ट्रेक पर ही अटक गई और वह उसे निकाल नहीं पा रहा था। 
 
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर AwanishSharan नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे अब तक 95 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। साथ ही इस वीडियो को 5 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree