Firkee Logo
Home Omg The Woman Sought Help From Paranormal Investigators Demon Said Hello From Empty Room
the woman sought help from paranormal investigators demon said hello from empty room

Haunted House: घर में आती है हेलो की आवाज! महिला ने पैरानॉर्मल इन्वेस्टिगेटर से मांगी मदद

Haunted House: हमने कई फिल्मों में देखा है कि लोग अपने पूरे जीवन की कमाई लगाकर अपने सपनों का घर खरीदते हैं, लेकिन जब वह उस घर में रहने लगते हैं, तो उन्हें आभास होता है कि इस घर में पहले से कोई रहता है। वहीं परेशानी की बात ये होती है कि घर में किसी इंसान की नहीं बल्कि शैतान की मौजूदगी महसूस होती है। कुछ ऐसा ही मामला यूएस के केंटकी से सामने आया है। हालांकि भूत प्रेत होते हैं या नहीं इस बात पर लोगों के बीच अलग-अलग तरह की राय देखने को मिलती है। कुछ लोग इस पर विश्वास करते हैं, तो वहीं कुछ लोग भूतों के अस्तित्व को नहीं मानते हैं। 

महिला के साथ होने लगी पैरानॉर्मल एक्टिविटी 
हाल ही में यूएस के केंटकी में रहने वाली एक महिला ने अपने साथ हो रही कुछ पैरानॉर्मल एक्टिविटी के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है। दरअसल, महिला ने हाल ही में अपनी सारी सेविंग्स मिलाकर इस घर को खरीदा था। महिला का दावा है कि उसके घर में शैतान का वास है।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
हाल ही में यूएस के केंटकी में रहने वाली इस महिला ने अपने साथ हो रही कुछ पैरानॉर्मल एक्टिविटी के बारे में सोशल मीडिया पर बताया है। दरअसल, महिला ने हाल ही में अपनी सारी सेविंग्स मिलाकर इस घर को खरीदा था। महिला का दावा है कि उसके घर में शैतान का वास है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree