Home Omg There Was A Fierce Fight Between Two Kangaroos In The Park Video Viral

Viral: पार्क में दो कंगारुओं के बीच हुई जोरदार लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- पति और पत्नी है शायद

फिरकी टीम, नई दिल्ली Published by: सोनिया चौहान Updated Sat, 29 Jun 2024 04:30 PM IST
सार

हर किसी को जानवरों के प्रति लगाव होता है, ऐसे में हर कोई इनके वीडियो को सोशल मीडिया पर देखना काफी पसंद करता है। वायरल हो रही इस वीडियो में दो कंगारू एक पार्क में आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।
 

विज्ञापन
पार्क में लड़ाई करते कंगारु
पार्क में लड़ाई करते कंगारु - फोटो : @bilal.ahm4d instagram
विज्ञापन

विस्तार

Kangaroo Fight Viral Video:  सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिलते है। इनमें से कुछ तो इतने हैरान कर देने वाले होते हैं, जिसे हम बार-बार देखने पर मजबूर हो जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पार्क में दो कंगारू आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

देखें वीडियो-
 



वायरल हो रहा वीडियो किसी पार्क का है जहां दो कंगारू खड़े नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों एक दूसरे के सामने खड़े हैं और अचानक दोनों लड़ना शुरु कर देते हैं। वीडियो में नजर आता है कि पहले एक कंगारू उछलकर दूसरे को लात से मारता है और इसके बाद लड़ाई शुरू हो जाती है। दोनों बारी-बारी एक दूसरे को मारते हुए नजर आते हैं। वीडियो को मनोरंजन हेतु बनाया गया है। इसी वजह से इसमें नकली आवाज को जोड़ा गया है। एक दूसरे को मारने पर जो आवाज आती है, उसे वीडियो में जोड़ा गया है।


कंगारुओं के बीच लड़ाई के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @bilal.ahm4d नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे अब तक 29 हजार से भी अधिक लोगों ने  देखा और लाइक किया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, 'निश्चित तौर पर यह मनोरंजन का तरीका नहीं है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'पति और पत्नी है शायद'।

 

Vial: एयरपोर्ट पर खड़े होकर लड़की ने किया कुछ ऐसा कि ठहर गईं सबकी निगाहें, वीडियो वायरल


विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree