Home Omg This Monkey Jumped With Joy After India Completed 100 Crore Corona Vaccine Doses Video Goes Viral On Social Media

Viral Video: कोरोना वैक्सीनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार होने पर खुशी से झूम उठा बंदर! वायरल हो रहा ये मजेदार वीडियो

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: धर्मेंद्र सिंह Updated Fri, 22 Oct 2021 05:33 PM IST
वैक्सीनेशन के रिकाॅर्ड पर झूमा बंदर
वैक्सीनेशन के रिकाॅर्ड पर झूमा बंदर - फोटो : ट्विटर @susantananda3

विस्तार

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी टीकाकरण अभियान में देश ने इतिहास रच दिया है। गुरुवार को भारत ने कोरोना वैक्सीनेशन के 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया। ऐसे में अब कोरोना वैक्सीनेशन के 100 करोड़ डोज लगाए जाने के बाद देश भर में जश्न का माहौल दिखाई दे रहा है। इस ऐतिहासिक पल को यादगार बनाने के लिए सरकार की ओर से भी पूरी तैयारी की गई थी। 

देश भर में 100 प्राचीन धरोहरों को तिरंगे की थीम की लाइटिंग से सजाया गया। वैक्सीनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ पार होने पर सोशल मीडिया पर भी जश्न का माहौल दिख रहा है। आम जनता से लेकर नेता तक भारत की इस उपलब्धि को शेयर कर रहे हैं और बधाई दे रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह से अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बन्दर खुशी से झूमता हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि बन्दर भी वैक्सीनेशन के 100 करोड़ का अकड़ा पार होने पर खुशी से झूम रहा है। 

इस वीडियो को देख कर साफ पता चल रहा है कि ये किसी चिड़िया घर का है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बन्दर दौड़ता हुआ आता है और कई गुलाटी मार कर भाग जाता है। इस वीडियो को ट्विटर पर @SusantaNandaIFS नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, ''हर कोई एक अरब टीकाकरण का जश्न मना रहा है''।
विज्ञापन

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने रिट्वीट किया है। इस मजेदार कैप्शन और वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर कई यूजर्स भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यहां देखें वीडियो...

विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree