Firkee Logo
Home Omg This Old Railway Station Was Converted Into A House And Now It Is Worth Crores Of Rupees
This old railway station was converted into a house and now it is worth crores of rupees

136 साल पुराना स्टेशन 40 सालों से पड़ा था बंद, अब बना आलीशान घर, करोड़ों में है कीमत

सोचिए एक ऐसी जगह जहां चारो और हरियाली हो, मन को सूकुन देने वाले नजारे हो और एक आशीशान खूबसूरत घर हो, तो क्या आप वहां रहना नहीं चाहेंगे। हर कोई चाहेगा कि वह उस घर में रहे। एक ऐसा ही घर बना हुआ है यूके के डिवोन में। दरअसल ये सिर्फ एक घर नहीं है बल्कि ये के बहुत पुराना हॉल्ट स्टेशन है जो अब एक आलीशान घर में तब्दील हो चुका है। इसके हर एक कमरे चाहे वो टिकट रुम हो या फिर प्लेटफॉर्म से जुड़े हुए अन्य कमरे। हर एक जगह को नए रुप में बदल दिया गया है। हालांकि बस इस घर तक पहुंचने में आपको बस थोड़ा सा पैदल चलकर जाना होगा। इस स्टेशन और इसकी कीमत के बारे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। तो चलिए जानते हैं इस खूबसूरत और आलीशान घर के बारे में। 
 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ये के बहुत पुराना हॉल्ट स्टेशन है जो अब एक आलीशान घर में तब्दील हो चुका है। इस स्टेशन और इसकी कीमत के बारे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree