Firkee Logo
Home Omg To Open The Door In This Village Loudly Modi Modi Has To Shout
To open the door in this village, loudly 'Modi-Modi' has to shout

इस गांव में घर का दरवाजा खुलवाने के लिए जोर से चिल्लाना पड़ता है 'मोदी-मोदी', ये है वजह

जब भी देश में चुनाव होते हैं तो एक अलग ही माहौल बन जाता है। इस दौरान कई अनोखे और रोचक नजारे भी देखने को मिलते हैं। एक ऐसा ही रोचक नजारा आजकल मध्य प्रदेश के मुरैना में देखने को मिल रहा है। यहां के एक गांव में लोगों ने अपने-अपने घरों के आगे लिखवा रखा है कि घर की डोरबेल खराब है, दरवाजा खुलवाने के लिए जोर से मोदी-मोदी चिल्लाएं। 

यह 'अद्भुत' नजारा मुरैना के रामनगर इलाके में देखने को मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां के रहने वाले गिरीराज शर्मा का कहना है कि उनके घर की डोरबेल खराब हो गई थी। इस दौरान उनके मन में कुछ नया करने का विचार आया, इसलिए उन्होंने अपने घर के डोरबेल के नीचे पर्ची लगा दी, 'डोरबेल खराब है, कृपया जोर से चिल्लाएं मोदी-मोदी।' 

इस गांव के कई घरों में अब इसी तरह की पर्चियां लगी हुई हैं, जो आकर्षण का केंद्र भी बन गई हैं। कोई भी व्यक्ति अगर इन घरों के सामने से गुजरता है तो पर्चियों को देखकर एक बार उनके चेहरे पर मुस्कान जरूर आ जाती है। 
Share your opinion:
Synopsis
इस गांव के कई घरों में इसी तरह की पर्चियां लगी हुई हैं, जो आकर्षण का केंद्र भी बन गई हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree