Firkee Logo
Home Omg Tokyo Olympic Athletes To Sleep On Anti Sex Cardboard Beds At Olympic Games Amidst Covid
Tokyo Olympic Athletes To Sleep On Anti Sex Cardboard Beds At Olympic Games Amidst Covid

Tokyo olympic: क्या हैं ''एंटी सेक्स बेड''? जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग ले रहें हैं चुटकी

ओलंपिक में जाना हर किसी के लिए एक सपना होता है, ताकि वह अपने देश का नाम रोशन कर सके, खिलाड़ी दिन-रात मेहनत करके यहां तक पहुंचते हैं। ओलंपिक का आयोजन प्रत्येक चार सालों में किया जाता है लेकिन इस बार 2020 में कोरोना महामारी के चलते इसका आयोजन नहीं किया जा सका इसलिए इस साल यानी 2021 में जापान की राजधानी टोक्यों में किया जा रहा है। 23 जुलाई से ओलंपिक की शुरुआत हो जाएगी। इससे पहले ही सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरे छा गई हैं लेकिन इन्हीं में से एक तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। ये तस्वीरें हैं एंटी-सेक्स बेड की, जो बहुत वायरल हो रही हैं। लोग इन तस्वीरों को देखकर खूब मजाक कर रहे हैं।
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। ये तस्वीरें हैं एंटी-सेक्स बेड की, जो बहुत वायरल हो रही हैं। लोग इन तस्वीरों को देखकर खूब मजाक कर रहे हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree