Home Omg Train Accident Train Split Into Two Parts Going Towards Different Directions Trending News

Train Accident: अचनाक दो हिस्सों में बंट गई ट्रेन, दूसरी दिशा में दौड़ने लगीं बोगियां, जानें फिर क्या हुआ

टीम फिरकी, नई दिल्ली Published by: धर्मेंद्र सिंह Updated Sat, 17 Sep 2022 07:49 PM IST
Train Accident
Train Accident - फोटो : iStock

विस्तार

Train Accident: ट्रेन से यात्रा करना लोगों के लिए आरामदायक और किफायती होता है। बहुत कम पैसे खर्च कर लोग अपने गंतव्य तक पहुंच जाते हैं। हालांकि कभी-कभी ट्रेनों के लेट होने की वजह से लोगों को परेशानी भी उठानी पड़ती है। अब इस बीच एक ट्रेन से जुड़ी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बारे में जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे, क्योंकि यह मामला अजीबोगरीब है। 

दरअसल एक यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक (TikTok) पर इस ट्रेन को लेकर कहानी बताई है। यह शख्स कनाडा का रहने वाला है और जब इसने ट्रेन की यात्रा की तो रास्ते में कुछ ऐसा हुआ जिससे इसकी हालत खराब हो गई। इस शख्स ने बताया है कि वह जिस डिब्बे में बैठा था वह बीच रास्ते में ही ट्रेन से अलग हो गया। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि वह उल्टी दिशा में जाने लगा। यह मामला ब्रिटेन का है। 


कनाडा के रहने वाले शख्स ने बताया कि वह जिस ट्रेन से यात्रा कर रहा था वो दो हिस्सों में बंट गई थी। शख्स इस वजह से खौफ में आ गया था कि वह जिस बोगी में बैठा वह उल्टी दिशा में जाने लगी थी। 

 
विज्ञापन


एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अपने साथ घटी अजीबोगरीब घटना के बारे में बताया है। यह शख्स पहली बार ट्रेन में यात्रा कर रहा था।

 

इस शख्स का कहना है कि वह पहली बार ट्रेन में यात्रा कर रहा था। इसका मोबाइल सिर्फ तीन पर्सेंट चार्च था और इसके पास सिर्फ दो पाउंड बचे थे। अब इस यात्री की कहानी सोशल मीडिया वायरल हो गई है। 


 

शख्स अपनी इस यात्रा के अनुभव से खौफ में था। इस शख्स ने बताया कि वह कुछ समय बाद अपने गंतव्य स्थान पर पहुंच गया था। शख्स की इस कहानी पर कई लोगों को यकीन नहीं हो रहा था। 
 
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree