Firkee Logo
Home Omg Trending Love Story After Breakup Girl Came 25000 Kms Away To Meet Boyfriend
Trending love story After breakup girl came 25000 kms away to meet boyfriend

Couple Goals: ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड से मिलने 25000 किलोमीटर दूर आई लड़की, फिर हुआ कुछ ऐसा

Couple Goals: आपने अब तक कई लव स्टोरीज के बारे में सुना होगा, जिसमें कई लोगों को उनका प्यार मिल जाता है. तो कई लोग कभी अपने प्यार को हासिल नहीं कर पाते हैं। वहीं कई बार तो लोग एक होकर भी पूरी जिंदगी का सफर एक साथ नहीं गुजार पाते हैं। ऐसे में इन दिनों आम लव स्टोरीज से हटकर एक कपल की लव स्टोरीज सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। ये कहानी है 22 साल की उरसुला कार्नी और उनके बॉयफ्रेंड जॉन ऑर्टन की है, जिनका ब्रेकअप हो गया था। लेकिन इसके बाद जो हुए उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। शायद ही आपने कभी सुना होगा कि ब्रेकअप के बाद कपल का रिश्ता और मजबूत हो गया। लेकिन इस लव स्टोरी में कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, ब्रेकअप के बाद लड़का ब्रिटेन से ऑस्ट्रेलिया चला गया। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसने दोनों के रिश्ते को दोबारा से जिंदा और अधिक गहरा कर दिया।  
  आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
ये बात है 1970 की, जब लड़की ब्रिटेन से यूरोप, नॉर्थ और साउथ अफ्रीका से होते हुए ऑस्ट्रेलिया जाने का फैसला करती है। अपने बॉयफ्रेंड जॉन ऑर्टन से ब्रेकअप के बाद लड़की ज्यादा लंबे समय तक दूर नहीं रह पाती है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree