Firkee Logo
Home Omg True Love Story Man Dies Three Days After Girlfriend S Death
True love story man dies three days after girlfriend's death

गर्लफ्रेंड की मौत के बाद शख्स ने दी जान, अपने प्यार के बिना 3 दिन भी नहीं जी सका प्रेमी

आपने कई आशिक देखे होंगे लेकिन आज हम आपको जिसके बारे में बताने जा रहे हैं ऐसा मामला आपने शायद ही कभी पहले देखा होगा। दरअसल, एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की मौत के तीन दिन बाद खुद की भी जान ले ली। पेशे से माली इस शख्स ने अपने दोस्तों से कहा था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के बिना जी नहीं सकता। शख्स अपनी गर्लफ्रेंड की मौत के बाद बुरी तरह टूट गया था, जिसके बाद उसने अपनी भी जान ले ली। 

ब्रिटेन के प्रेस्टन शहर में मिली लाश
रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स की पहचान क्रेग डाफ्रे के नाम से की गई है। साथ ही उसकी गर्लफ्रेंड का नाम जेनी शानले था। क्रेग की गर्लफ्रेंड जेनी तीन बच्चों की मां थी। लेकिन 11 जनवरी को जेनी की मौत हो गई थी, जिसके बाद 16 जनवरी को क्रेग की लाश ब्रिटेन के प्रेस्टन शहर में मिली थी। जबकि, 14 जनवरी को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।  
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की मौत के तीन दिन बाद खुद की भी जान ले ली। पेशे से माली इस शख्स ने अपने दोस्तों से कहा था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के बिना जी नहीं सकता। शख्स अपनी गर्लफ्रेंड की मौत के बाद बुरी तरह टूट गया था

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree