Firkee Logo
Home Omg Twitter Removed The Blue Tick From Dhoni Twitter Account After A Few Hours And Then Reinstated It Again
Twitter removed the blue tick from Dhoni  Twitter account after a few hours and then reinstated it again

ट्विटर ने पहले हटाया धोनी के अकाउंट से ब्लू टिक कुछ ही घंटो फिर दोबारा किया बहाल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महेंद्र सिंह धोनी की एक लंबी फैन फॉलोइंग है। ट्विटर पर उन्हें 8.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उनके फैंस को तब जोर का झटका लगा, जब उन्होंने ध्यान दिया कि ‘माही’ के ट्विटर हैंडल से ब्लू टिक गायब है। बस देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ये बात चर्चा का विषय बन गई है और धोनी के फैंस ने ट्विटर की आलोचना करनी शुरु कर दी। उनके कुछ फैंस ने कहा कि उन्हें इसकी जरुरत भी नहीं है। फिलहाल धोनी के ट्विटर से ब्लूटिक हटाने के पीछे का कारण उनके ट्विटर अकाउंट का काफी दिन से सक्रिय न होना कहा जा रहा है। गौरतलब है कि ट्विटर की पॉलिसी के मुताबिक अगर किसी का ट्विटर अकाउंट छह माह से ज्यादा निष्क्रिय रहता है तो उसपर से ब्लूटिक हट सकता है। फिलहाल कुछ ही देर बाद ट्विटर ने दोबारा उनके अकाउंट पर फिर से ब्लूटिक बहाल कर दिया है। 
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
फिलहाल धोनी के ट्विटर से ब्लूटिक हटाने के पीछे का कारण उनके ट्विटर अकाउंट का काफी दिन से सक्रिय न होना कहा जा रहा है। फिलहाल कुछ ही देर बाद ट्विटर ने दोबारा उनके अकाउंट पर फिर से ब्लूटिक बहाल कर दिया है। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree