Firkee Logo
Home Omg Two Boys In Suit Boots Sell Chaat And Golgappa People Were Surprised To See The Video
Two boys in suit boots sell chaat and golgappa people were surprised to see the video

सूट-बूट में दो लड़कों ने खोली गोलगप्पे और आलू-चाट की दुकान, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

भारत में हर गली नुक्कड़ पर आपको खाने पीने की चीजें मिल ही जाती हैं। देश के किसी भी कोने में आपको चाय की टपरी या स्ट्रीट फूड के ठेले मिल जाते हैं। आपने भी यहां पर जरूर खाने-पीने का लुत्फ उठाया होगा, लेकिन अगर आप सड़क किनारे ठेला लगाने वाले किसी दुकानदार को सूट-बूट में देखा, तो आप क्या कहेंगे? दरअसल, इन दिनों कुछ ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जहां दो युवा लड़के सड़क किनारे सूट-बूट के साथ गोलगप्पे और आलू-चाट बेच रहे हैं। 

इनकी कहानी कुछ ऐसी है कि दो युवा लड़के अपना करियर बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं, लेकिन कुछ समय बाद उन्हें महसूस होता है कि उन्हें खुद का बिजनेस शुरू करना चाहिए। फिर क्या था, दोनों ने सड़क किनारे सूट-बूट के साथ अपनी दुकान खोल ली। इन दिनों ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं।  
आगे पढ़ें

Share your opinion:
Synopsis
दो युवा लड़के अपना करियर बनाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं, लेकिन कुछ समय बाद उन्हें महसूस होता है कि उन्हें खुद का बिजनेस शुरू करना चाहिए। फिर क्या था, दोनों ने सड़क किनारे सूट-बूट के साथ अपनी दुकान खोल ली।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree